बद्दी में निर्माण कंपनी

बद्दी में निर्माण कंपनी

बद्दी में निर्माण कंपनी – बद्दी में प्रमुख श्योरविन हेल्थकेयर एक आईएसओ फार्मा निर्माता है जो विकास के लिए वास्तविक प्रिस्क्रिप्शन दवाएं प्रदान करता है। स्योरविन हेल्थकेयर पूरी तरह से डब्ल्यूएचओ के अनुरूप है और जीएमपी दिशानिर्देश दवाओं के तीसरे पक्ष के निर्माण की पेशकश में एक विश्वसनीय नाम है। सुरेविन हेल्थकेयर बद्दी में अग्रणी फार्मा निर्माण कंपनियों में से एक है। हमारे पास असाधारण कणों के साथ व्यवहार्य दवाएं बनाने के लिए बद्दी में एक जबरदस्त संयोजन संयंत्र है। हम सबसे समझदार लागत सीमा पर DCGI समर्थित मेड की पेशकश करने में विशेषज्ञ हैं। स्योरविन हेल्थकेयर टैबलेट, सिरप, इंजेक्शन, कैप्सूल, ड्राई सिरप, आई ड्रॉप आदि में डील करता है।

वस्तुओं के हमारे वर्गीकरण में फार्मास्युटिकल टैबलेट्स मैन्युफैक्चरिंग सर्विसेज, फार्मास्युटिकल कैप्सूल्स मैन्युफैक्चरिंग सर्विसेज और फार्मास्युटिकल सिरप्स मैन्युफैक्चरिंग सर्विसेज शामिल हैं। स्योरविन हेल्थकेयर बद्दी नए हार्डवेयर, नवाचारों और संसाधनों में निवेश करके अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम व्यावसायिक संदेश देने के लिए नवाचार के साथ रहता है। इस तथ्य के आलोक में, हम शानदार और सबसे नाजुक गुणवत्ता वाली दवाओं और चिकित्सा सेवाओं की वस्तुओं के निर्माण के लिए बद्दी में एक प्रथम श्रेणी की फार्मा निर्माण कंपनी हैं।

इसके अलावा, हम बद्दी में पीसीडी फार्मा फ्रेंचाइजी के अवसर भी प्रदान करते हैं। तो एक अनुबंध निर्माण समझौते या किसी अन्य प्रश्न के बारे में गंभीर महसूस करने के लिए। आप हमारे संपर्क नंबर +91 7009140884 के माध्यम से हमसे संपर्क करने के लिए स्वतंत्र हैं। वास्तव में, आप हमें info@surewinhealthcare.com पर एक ईमेल भी भेज सकते हैं।

बद्दी में शीर्ष फार्मा निर्माता | सुरेविन हेल्थकेयर

सुरेविन हेल्थकेयर चिकित्सा के क्षेत्र में एक उल्लेखनीय नाम है। कंपनी व्यवसाय और अपने ग्राहकों के प्रति अपने नैतिक दर्शन के लिए जानी जाती है। हम अछूत फार्मा बनाने के पीछे के उद्देश्यों को व्यक्त करते हैं। हम ग्राहकों को समय पर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले आइटम वितरित करते हैं। निम्नलिखित कुछ चीजें हैं जो हमें बद्दी में सबसे अच्छी फार्मा निर्माण कंपनी बनाती हैं:

  • सुरेविन हेल्थकेयर प्रथम श्रेणी की वस्तुओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित करने के लिए देश भर में प्रसिद्ध है।
  • हम समग्र सर्वोत्तम गुणवत्ता पुष्टिकरण प्रणाली और गुणवत्ता नियंत्रण इकाइयों से लैस हैं।
  • एक संपूर्ण कार्य वातावरण होने का आश्वासन और अंतिम खरीदार को विश्वासयोग्यता प्रदान करने के लिए सर्वोत्तम कंपनी को पारित करने का प्रयास करना।
  • स्योरविन हेल्थकेयर के विनिर्माण कार्यालय हैं जो अनुसूची एम का पालन करते हैं। हम इस विश्वास से जीते हैं कि पीएफ ग्राहकों द्वारा डाला जाना है और हमारा बुनियादी ढांचा इसमें हमारी मदद करता है।
  • कंपनी व्यापक रूप से दवाओं के संग्रह और परिवहन की दिशा में महत्वपूर्ण रूप से सक्षम है। यहां ग्राहकों को कलेक्शन और क्वालिटी एक साथ सबसे अच्छी कीमत पर मिलेगी।

वी स्योरविन हेल्थकेयर ऑफ फार्मास्युटिकल्स। हम गहराई से संरक्षित और सफल नुस्खे बनाने का प्रयास करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि हम अपने ग्राहकों को दी गई धारणाओं से मेल खाते हैं।

हमारी सर्वोत्तम गुणवत्ता हमें गौरवान्वित करती है

विशेषज्ञ कंपनियों द्वारा अधिग्रहित जीवन को लम्बा करने के लिए इसकी 100% विश्वसनीयता है। चूंकि उन्होंने वास्तव में क्षमता प्रणाली में महारत हासिल कर ली है, इसलिए यह आपके लिए पूरी तरह से फायदेमंद होना चाहिए। फिर भी, ऐसा करना अनिवार्य रूप से उन कंपनियों को नामांकित करके संभव है जो आपके फार्मा एसोसिएशन के लिए मायने रखती हैं।

स्योरविन हेल्थकेयर भारत के उपमहाद्वीप में सबसे तेजी से विकसित होने वाली सर्वश्रेष्ठ थर्ड-पार्टी मैन्युफैक्चरिंग फार्मा कंपनियों में से एक बन गई है और उच्च गुणवत्ता वाली मानव सेवा वस्तुओं को संवाद करने के लिए एक अत्याधुनिक विनिर्माण संयंत्र से लैस है। अंदर और बाहर। सिर्फ एक छोटे समूह में से एक होने के नाते, कई जीएमपी शीर्ष बाहरी लोग फार्मा संघों को इकट्ठा करना सुनिश्चित करते हैं। वे प्रयोगशालाओं की एक सूची प्रदर्शित कर सकते हैं, हार्डवेयर और गर्भनिरोधक के बारे में पूछ सकते हैं। यह फार्मा निर्माण कंपनी भारत के हिमाचल प्रदेश राज्य के बद्दी में स्थित है।

बद्दी में बेस्ट थर्ड पार्टी फार्मा मैन्युफैक्चरिंग कंपनी

कंपनी के पास असाधारण अनुभव है जो ग्राहकों के उपयोग के लिए दवाओं की सर्वोत्तम श्रेणी के निर्माण में मदद करता है। बद्दी में हमारी थर्ड पार्टी फार्मा मैन्युफैक्चरिंग कंपनी कई प्रतिष्ठित ग्राहकों के साथ जुड़ी हुई है। गुणवत्ता निर्माण, समूह भक्ति और हमारे द्वारा प्रदान किए जाने वाले सर्वोत्तम समझौतों के परिणामस्वरूप इसकी कल्पना की जा सकती है। यदि आप हमारी अग्रणी कंपनी का हिस्सा बन जाते हैं, तो आप स्वयं कई लाभ प्राप्त करेंगे, जैसे समय, श्रम, पूंजी की बचत और अन्य व्यावसायिक प्रक्रियाओं के लिए ऊर्जा प्राप्त करना। हम बद्दी में एक असाधारण दवा निर्माण कंपनी हैं जो एक साथ बढ़ने पर निर्भर है, परिणामस्वरूप, हम अपने सहयोगियों को उनके फार्मा फ्रैंचाइज़ व्यवसाय में पूरी तरह से समर्थन करते हैं।

गुणवत्ता निर्माण प्रक्रिया के लिए हम कुछ प्रमुख प्रगति करते हैं:

  • उत्पादों के निर्माण के लिए एक विश्वसनीय विक्रेता द्वारा प्राकृतिक पदार्थों और फिक्सिंग का चयन किया जाता है।
  • किसी भी विनिर्माण संपर्क से पहले पूरी विनिर्माण इकाई परिपूर्ण और कीटाणुरहित है।
  • सृजन चक्र के लिए श्रम आपूर्ति प्रतिभाशाली और सक्षम विशेषज्ञों से भरी हुई है।
  • अनुबंध निर्माण के लिए बनाया गया समूह अपने काम में अनुभव है।
  • आइटम पैकेजिंग के लिए चौड़ा और फैला हुआ मुक्त क्षेत्र।

हम अपने ग्राहकों के अनुरोधों को अधिक सफलतापूर्वक निष्पादित करने के लिए भयानक और सर्वोत्तम शक्ति प्रदान करना चाहते हैं। हम बाजार की गति की गारंटी के लिए वास्तव में कर-मुक्त क्षेत्र, लागत-कुशल मशीनरी और वर्तमान-दिन की रणनीतियों का लाभ उठाते हैं।

संपर्क करें

फोन –  9888463210, 7009140884

पता:- प्लॉट नंबर 407, HSIIDC, इंडस्ट्रियल एरिया, फेज-1, पंचकुला-134113

मेल -surewinhealthcare@gmail.com,  info@surewinhealthcare.com