भारत में गिनाए प्रोडक्ट्स निर्माता

भारत में गिनाए प्रोडक्ट्स निर्माता

भारत में गिनाए प्रोडक्ट्स निर्माता – आज, हर तीसरी महिला को गिनाए समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जैसे कि डिम्बग्रंथि के सिस्ट, पेल्विक दर्द, एंडोमेट्रियोसिस, गर्भाशय फाइब्रॉएड, बांझपन, आदि। ठीक है, अगर आप गिनाए रेंज में फार्मा व्यवसाय शुरू करने के बारे में सोचते हैं तो यह प्राइम टाइम है तुम। इस क्षेत्र में, आप तेजी से आरओआई (निवेश की वापसी) के साथ एक बड़ा लाभ कमाते हैं। इसके अलावा, फार्मा वितरकों, खुदरा विक्रेताओं, विपणक, आदि के लिए बाजार की भारी मांग और अवसर हैं। नीचे हम भारत में गिनाए उत्पाद निर्माताओं की एक सूची साझा करते हैं। तो, आप उनके साथ सभी गुणवत्ता-अनुमोदित अभी तक बजट के अनुकूल गिनाए फार्मा रेंज का आनंद ले सकते हैं।

भारत में 60 प्रतिशत से अधिक महिलाएं स्त्री रोग संबंधी समस्याओं से गुजर रही हैं और उनकी अधिकांश उम्र 20-23 के आसपास है। महिलाओं को इस प्रकार की समस्याओं का सामना करने का मुख्य कारण हार्मोनल परिवर्तन हैं। जब हम डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट के अनुसार आंकड़ों की बात करते हैं, तो दुनिया भर में 570, 000 महिलाओं को सर्वाइकल कैंसर का पता चला था और 2018 में 311, 000 महिलाओं की मृत्यु हो गई थी। जबकि गर्भवती महिलाओं को भी बांझपन की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, जिसके लिए गिनाए दवा की आवश्यकता होती है। गिनाए समस्याओं की बढ़ती दरों के साथ, आप आसानी से देख सकते हैं कि गिनाए उत्पाद फ़्रैंचाइज़ी व्यवसाय कितनी तेज़ी से बढ़ेगा। अब, शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों के लोग प्रसूति संबंधी समस्याओं के लिए भारतीय विज्ञान पर भरोसा करते हैं।

भारत में गिनाए उत्पाद निर्माताओं की शीर्ष सूची –

यदि आप इस क्षेत्र में अपना समय और पैसा लगाने के लिए तैयार हैं तो नीचे दी गई सूची शायद आपकी मदद करेगी। नीचे दी गई सभी कंपनियां आपको कम लागत पर उच्च प्रभावशीलता वाले उत्पादों के अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता मानक प्रदान करेंगी। आप हमारी सूची का आनंद लें और जल्द से जल्द अपना व्यवसाय शुरू करें।

सुरेविन हेल्थकेयर –

स्योरविन हेल्थकेयर ने वर्ष 2008 में भारत में स्थित सर्वश्रेष्ठ गाइनी उत्पाद निर्माता के रूप में दुनिया के सामने अपना परिचय दिया। इसके अलावा, हम टैबलेट, कैप्सूल, सिरप, ड्राई सिरप, पाउडर और इंजेक्शन जैसे उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ सबसे तेजी से बढ़ती स्त्री रोग दवा कंपनी हैं। हमारा केंद्रीय फोकस मरीजों की स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए किफायती दरों पर नवोन्मेषी स्वास्थ्य देखभाल समाधान उपलब्ध कराने पर है। हम ऐसे उत्पाद प्रदान करने के लिए समर्पित हैं जो लोगों को लंबा, स्वस्थ और अधिक उत्पादक जीवन जीने में सक्षम बनाते हैं। हमारे सभी गिनाए उत्पादों का निर्माण WHO और GMP द्वारा किया जाता है। उत्पाद सूची में शामिल हैं:

  • कैल्सीप्ले
  • कैल्सीप्ले-डी3
  • गाइनास्योर-एफ
  • गाइनास्योर-एम
  • श्योर-लेट
  • सुरगेस्ट-200 एसआर
  • सुरगेस्ट-500
  • सुरेहेम
  • वी-वाह

सम्पर्क करने का विवरण –

फोन – 9888463210, 7009140884

पता – कॉर्पोरेट कार्यालय का पता: – प्लॉट नंबर 407, एचएसआईआईडीसी, औद्योगिक क्षेत्र, फेज -1, पंचकुला-134113

मेल -surewinhealthcare@gmail.com, info@surewinhealthcare.com

2. एडोरफेम –

एडोरफेम ने भारत में गिनाए/ प्रसूति दवाओं के निर्माता के रूप में वर्ष 2009 में अपनी स्थापना शुरू की। उनका केंद्रीय उद्देश्य महिलाओं की स्वास्थ्य देखभाल के क्षेत्र में नवीन चिकित्सा प्रदान करना है। इसके सभी उत्पाद मानकों के लचीलेपन के साथ लागत प्रभावी और उच्च गुणवत्ता वाले हैं। उत्पादों का निर्माण करते समय एडोरफेम ने विकास के अधिकतम लाभों के लिए मुख्य गुणवत्ता मानकों को निर्धारित किया। इसके अलावा, वितरण के उनके व्यावसायिक अवसर विशेष रूप से विजयी हैं और कई लोगों द्वारा प्रशंसा के शब्द रहे हैं।

पता – चीमा कॉम्प्लेक्स, चंडीगढ़ अंबाला हाईवे, प्रीत कॉलोनी, जीरकपुर, पंजाब 140603

3. तनिष्का फार्मास्यूटिकल्स –

तनिष्का फार्मास्युटिकल शुरू होने के बाद से वे एक स्वस्थ दुनिया के लिए गाइनी उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करते हैं। कंपनी फार्मा उत्पादों के अनुबंध निर्माण के लिए प्रसिद्ध है। उनकी टीम स्वास्थ्य को बेहतर बनाने वाली दवा विकसित करने का प्रयास करती है। साथ ही, उनके पास WHO-GMP का सर्टिफिकेशन है। उनके उत्पाद के अवयव संतुलित हैं। हर दिन, समर्पित कर्मियों की उनकी टीम गुणवत्ता और समग्र प्रभावकारिता सुनिश्चित करने का प्रयास करती है, और दवाएं दुनिया भर में लाखों लोगों के जीवन में सुधार कर रही हैं।

पता – नंदपुर, लोधीमाजरा रोड, बद्दी, सोलन हिमाचल प्रदेश, भारत

4. प्रशांत भारत –

पैसिफिक इंडिया को फार्मास्युटिकल उत्पादों के निर्माण और आपूर्ति में 5 वर्षों से अधिक का अनुभव है। उत्पादों का निर्माण करते समय वे आपको गुणवत्ता मानकों का पालन करते हैं जो प्रासंगिक फार्माकोपियल मानकों और वैधानिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। सभी टीमें दवाओं की एक प्रभावी, शुद्ध, सुरक्षित और सस्ती रेंज विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वे विश्वास के साथ दावा करते हैं कि जहां तक ​​तीसरे पक्ष के फार्मा निर्माण से परामर्श किया जाता है, दवा उद्योग में कई कंपनियों के लिए प्रशांत सबसे अच्छा और सबसे विश्वसनीय नाम है।

पता – गाँव – ढाना, बागबनिया, बद्दी, तहसील – नालागढ़, सोलन हिमाचल प्रदेश, भारत

5. सफनिक्स लिफेंसइन्सेंस –

फार्मास्युटिकल उद्योग में, सफनिक्स लिफेंसइन्सेंस को भारत में गिनाए मेडिसिन निर्माता के रूप में जाना जाता है। सभी उत्पादन डब्ल्यूएचओ-प्रमाणित और जीएमपी-अनुपालन सुविधाओं में होता है। DCGI, साथ ही इसके सभी उत्पादों को गुणवत्ता नियंत्रण मानकों द्वारा अधिकृत और परिकलित किया गया है। सफनिक्स, भारत में एक प्रतिष्ठित गिनाए मेडिसिन निर्माता होने के नाते, प्रतिस्पर्धी कीमतों पर गिनाए उत्पादों का एक व्यापक चयन प्रदान करता है। वे अपने ग्राहकों के लिए पैकेजिंग सामग्री प्राप्त करने की सामान्य कठिनाई का भी शानदार उत्तर प्रदान करते हैं।

पता – एस.सी.ओ नं – 4, देव शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, भबत रोड, जीरकपुर, पंजाब 140603

6. ग्लैडफेम –

ग्लैडफेम कई विशिष्ट और अद्वितीय प्रस्तुतियों की मदद से स्वास्थ्य और बेहतर जीवन शैली प्रदान करता है। इसके सभी विनिर्माण संयंत्रों के पास जीएमपी, आईएसओ और जीएलपी के प्रमाणन हैं। इसके अलावा, उनके पास पूरे भारत में गिनाए फ्रैंचाइज़ी के लिए 200 से अधिक उत्पाद हैं। चूंकि कंपनी ने अपना केंद्रीय ध्यान केवल स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में निरंतर प्रगति में योगदान देने पर शुरू किया है। खैर, ग्लैडफेम अपने सभी उत्पादों को शीर्ष-ग्रेड कच्चे माल का उपयोग करके बनाती है जिन्हें विशेषज्ञों की अच्छी तरह से जानकार टीमों द्वारा अनुमोदित और परीक्षण किया जाता है।

पता – प्लॉट। नंबर 203, इंडस्ट्रियल एरिया, सेक्टर 82, मोहाली।

7. सिस्टाकेयर उपचार –

सिस्टाकेयर उपचार ने भारत में सर्वश्रेष्ठ गिनाए उत्पाद निर्माता के रूप में वर्ष 2005 में अपनी स्थापना शुरू की। गुणवत्ता और अनुपालन के लिए एक मजबूत प्रतिबद्धता के साथ, वे एक ही समय में अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता और विश्वसनीयता प्रदान करते हैं। साथ ही, उनकी संपूर्ण गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली cGMP कानूनों का अनुपालन करती है, और हम उद्योग के उच्चतम गुणवत्ता मानकों को प्राप्त करने और प्रदर्शित करने का प्रयास करते हैं। सिस्टाकेयर रेमेडीज को उनके उच्च गुणवत्ता वाले तरल स्टेराइल फॉर्मूलेशन के लिए जाना जाता है, जो छोटी मात्रा में कांच की शीशियों और सूखे पाउडर की शीशियों में होते हैं।

पता – 249, बसंत एवेन्यू, नेस्ट से आईएमए हाउस, रेस कोर्स रोड, अमृतसर -143001, पंजाब, भारत

8. एल्डन हेल्थकेयर –

2014 से एल्डन हेल्थकेयर ने बांझपन प्रबंधन और महिलाओं की भलाई पर ध्यान केंद्रित किया है। उनके नवाचार सबसे महत्वपूर्ण वैश्विक स्वास्थ्य मुद्दों के लिए खोजी उपचारों और अग्रणी उपचारों का एक मजबूत पोर्टफोलियो लाते हैं। इसके अलावा, वे रोगियों में परिणामों में उल्लेखनीय सुधार लाने के उद्देश्य से नवीन उपचारों की खोज और व्यावसायीकरण के लिए समर्पित हैं।

पता – ऑफिस नंबर 6, सीटीएस नंबर 658-ए, 658-बी, गायत्री भुवन, ठाकुर कॉम्प्लेक्स, 90 फीट रोड, सामने। म्युनिसिपल ग्राउंड, कांदिवली, मुंबई – 400101 महाराष्ट्र, भारत

9. जेनेसिस बायोटेक इंक –

जेनेसिस बायोटेक को 2002 में एमडी श्री हरदीप सिंह द्वारा गुणवत्ता के साथ मानवता की सेवा करने के उद्देश्य से पेश किया गया था। जेनेसिस बायोटेक के कीवर्ड गुणवत्ता आश्वासन और फार्मास्युटिकल उत्पादों और सेवाओं का मानकीकरण हैं। वे गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए बाजार में उपलब्ध औषधीय रूप से मानकीकृत मार्शल से उच्च श्रेणी के फार्मा उत्पादों के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं।

पता – एस.सी.एफ.437 (जी.एफ.) मोटर मार्केट, मनीमाजरा, चंडीगढ़ 160 101 (यूटी)

10. मेडवैक लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड

2006 से मेडेवैक लाइफ साइंसेज, शीर्ष स्त्री रोग उत्पाद अनुबंध निर्माण कंपनी है। उन्होंने फ़ार्मास्यूटिकल टैबलेट, कैप्सूल, सिरप और मलहम जैसे उत्पादों के लिए सटीक रचनाएँ भी प्रदान कीं। मेडवैक लाइफ साइंसेज उच्च गुणवत्ता वाले कच्चे माल के साथ उत्पाद बनाती है जिसे अधिकृत और परीक्षण किया गया है।

पता – एससीएफ-275, द्वितीय तल मोटर मार्केट, मनीमाजरा।

निष्कर्ष –

ऊपर हम भारत में शीर्ष 10 गिनाए उत्पाद निर्माताओं को उनकी सभी वास्तविक जानकारी के साथ साझा करते हैं। आपके व्यावसायिक उद्देश्य के लिए, ये सभी कंपनियां आपको सर्वोत्तम व्यावसायिक अवसर प्रदान करती हैं। यदि आपके पास हमारी सूची या पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ व्यवसाय के बारे में कोई प्रश्न है तो आप हमारी आधिकारिक वेबसाइट पर हमसे संपर्क कर सकते हैं या हमें 9888463210 पर कॉल कर सकते हैं।