भारत में फार्मा मैन्युफैक्चरिंग कंपनी

भारत में फार्मा मैन्युफैक्चरिंग कंपनी

भारत में फार्मा मैन्युफैक्चरिंग कंपनी – श्योरविन हेल्थकेयर ने फार्मास्युटिकल उत्पादों के गुणवत्ता-गारंटीकृत दायरे को असेंबल करते हुए और प्रदान करते हुए दवा व्यवसाय के एक केंद्रीय हिस्से के रूप में अपने लिए एक अच्छी नींव स्थापित की है। मूल्य नियामकों की कड़ी परीक्षा के तहत हमारी दवाओं को केवल व्यय गुणवत्ता निर्धारण के साथ नियंत्रित किया जाता है। शीर्ष विशेषज्ञों का विश्वास हासिल करने के बाद, हम सुनिश्चित करते हैं कि हमारी दवाएं व्यवसाय या बाजार में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं। चूंकि हम एक ISO 9001:2015 और WHO-GMP प्रमाणित संगठन हैं, इसलिए हमारे ड्रग आइटम्स के विशाल दायरे पर अप्रत्याशित रूप से भरोसा किया जा सकता है।

हमने अपनी श्रेणी में सबसे अच्छा फेब्रीकेटिंग कार्यालय तैयार किया है जिसे नवीनतम नवाचारों और उपकरणों के साथ पेश किया गया है। हमारे उत्पादों के दायरे में फार्मास्युटिकल टैबलेट्स मैन्युफैक्चरिंग सर्विसेज, फार्मास्युटिकल कैप्सूल्स मैन्युफैक्चरिंग सर्विसेज और फार्मास्युटिकल सिरप्स मैन्युफैक्चरिंग सर्विसेज शामिल हैं। हम जलवायु आश्वासन सम्मेलनों से चिपके रहते हैं और अपनी दवाओं को एक पर्यावरण-समायोजन इकाई में चक्रित करते हैं।

हमने केवल असाधारण रूप से योग्य वैज्ञानिक विशेषज्ञों और ड्रग व्यापारियों का उपयोग करने का वादा किया है, जिन्हें उनकी विश्वसनीयता और इतिहास के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया गया है। इसी तरह, हमारी दवाओं का विशेषज्ञों के एक समूह द्वारा चिकित्सकीय विश्लेषण किया जाता है, जो इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करते हैं। इसलिए हमारे फार्मा पुष्टिकरण और उत्पाद की गुणवत्ता हमें पीसीडी फार्मा फैब्रिकिंग और पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ व्यवसाय के लिए सर्वश्रेष्ठ फार्मा संगठन बनाती है। हम भारत में सिंडिकेशन-आधारित पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ व्यवसाय में सौदेबाजी करते हैं।

भारत में फार्मा निर्माण कंपनी

स्योरविन हेल्थकेयर ने योजना निर्माण में दुनिया भर में उच्च दिशा-निर्देश निर्धारित किए हैं। हम पूरी की गई योजनाओं के संयोजन और आपूर्ति में काम करते हैं जो दुनिया भर में सबसे अधिक अनुरोध करने वाली आवश्यकताओं का ध्यान रखते हैं। हम टैबलेट, केस, तरल पदार्थ, बाम और क्रीम के अनुबंध संयोजन के बारे में भारत के सबसे बड़े दवा संगठनों में से एक हैं।

स्योरविन हेल्थकेयर के असेंबलिंग और आर एंड डी कार्यालय में कई योजना कार्यालय हैं जो विशिष्ट उपक्रमों के लिए समर्पित स्पष्ट क्षेत्रों के लिए उप-अलग हैं। एक ग्राउंडेड स्टोर नेटवर्क और मर्चेंट इम्प्रूवमेंट फ्रेमवर्क के साथ, हमने अपने चारों ओर एक संपूर्ण ड्रग वातावरण का निर्माण किया है।

हमारा बेहतरीन फैब्रिकेटिंग प्लांट मौजूदा रैपिड मशीनों और समन्वित बंडलिंग लाइनों से तैयार किया गया है। हमारे गहन रोबोटाइज्ड फ्रेमवर्क में नॉन-फिल गैजेट्स, कोलेटर्स, मल्टी-स्टेशन टैबलेट प्रेस, ब्रेवेटी विजुअल एग्जामिनेशन मशीन, एफएफएस मशीन और हाई-वेलोसिटी वायल/एम्प्यूल फिलर/सीलर शामिल हैं। इसके अलावा, हमारे कुशल अन्वेषण समूह उत्कृष्ट, व्यय-प्रभावी वस्तुओं को बनाने के लिए मशीनों के साथ कूल्हे से जुड़े हुए हैं।

हमारा चयन क्यों? 

  • प्रक्रियाओं और सुविधाओं की निरंतर और निरंतर प्रगति जो अनुसूची “एम” विनिर्देशों और डब्ल्यूएचओ-जीएमपी मानकों के अनुरूप हैं।
  • व्यवहार्य कीटाणुशोधन और पूरी तरह से रोबोटाइज्ड एचवीएसी सिस्टम।
  • कार्यालय बिना ढके, फिल्म से ढके, दुगनी परत वाले, ग्लॉस्ड ओवर, आंतों से ढके, और धीमी गति से वितरण टैबलेट सहित गोलियों के प्रत्येक वर्गीकरण को बनाने के लिए।
  • VAHP चिलर जो 100 प्रतिशत जलवायु के अनुकूल हैं।
  • टीम पास रिवर्स ऑस्मोसिस वाटर फ्रेमवर्क / डी-मिनरलाइजेशन प्लांट।
  • मल्टी-स्टेज डिस्टिलेशन प्लांट।
  • डी-ह्यूमिडिफिकेशन यूनिट और अवशेष निष्कर्षण ढांचे और प्रत्येक क्षेत्र के लिए अलग एएचयू।
  • क्रॉस-डिफाइलमेंट को रोकने के लिए प्रत्येक बुनियादी हैंडलिंग कार्रवाई का क्षेत्र-वार अलगाव
  • वास्तव में, यहां तक ​​​​कि कुल अलगाव की गारंटी के लिए ज़ोन-स्पष्ट छायांकन के साथ वस्त्र भी अलग किए जाते हैं।
  • बी-लैक्टम और सेफलोस्पोरिन माप संरचनाओं को वितरित करने के लिए सीमित और प्रतिबद्ध कार्यालय।
  • तापमान, दबाव, उमस, निस्पंदन, आदि के संबंध में क्षेत्र स्पष्ट एयर पर्यावरण कंडीशनिंग
  • जीरो-रिलीज एफ्लुएंट ट्रीटमेंट प्लांट।
  • हर सृजन कार्यालय के लिए इकाइयों के साथ निरंतर निर्माण और अलग एयर डीलिंग की गारंटी के लिए वैकल्पिक शक्ति आयु ढांचा।
  • अनुभवी और कुशल विश्लेषकों के साथ आंतरिक अनुसंधान एवं विकास कार्यालय।

संपर्क करें

फोन – 9888463210, 7009140884
पता – कॉर्पोरेट कार्यालय का पता: – प्लॉट नंबर 407, एचएसआईआईडीसी, औद्योगिक क्षेत्र, फेज -1, पंचकुला-134113
मेल -surewinhealthcare@gmail.com, info@surewinhealthcare.com