भारत में शीर्ष गिनाए पीसीडी कंपनियाँ

भारत में शीर्ष गिनाए पीसीडी कंपनियाँ

भारत में शीर्ष गिनाए पीसीडी कंपनियाँ – इसके बावजूद, भारत में दवा क्षेत्र में महिला चिकित्सा सेवाएँ चिंता का विषय रही हैं। महिलाओं को अपनी किशोरावस्था में स्त्री रोग शुरू करने की जरूरत है और 50 साल की उम्र तक इस नुस्खे को लेने की जरूरत है। इस प्रकार, इसके लिए बाजार बहुत व्यापक है और व्यावसायिक दूरदर्शी लोगों के लिए एक बड़ा अवसर है, जिन्हें अपनी खुद की गिनाए कंपनी शुरू करने की आवश्यकता है। गिनाए मेडिसिन में बढ़ती रुचि के बावजूद, भारत में कई शीर्ष गिनाए पीसीडी कंपनियों को गिनाए की तलाश में पेश किया गया है।

ये कंपनियां सर्वोत्तम स्त्री रोग संबंधी नुस्खे ढूंढ रही हैं और सामान्य चिकित्सा सेवाओं के ढांचे में योगदान दे रही हैं। गिनाए मेडिसिन आने वाले वर्ष में और अधिक अनुरोध भरने के लिए विश्वसनीय है। इस तरह, भारत में कई अन्य शीर्ष गिनाए पीसीडी कंपनियां गुणवत्ता वाली गिनाए दवाओं के संयोजन में भाग ले रही हैं। वे अपने ठोस आर एंड डी अनुसंधान, व्यवहार्य असेंबली यूनिट और मेहनती श्रम आपूर्ति के माध्यम से बाजार के हितों को संतुष्ट करेंगे।

भारत में सर्वश्रेष्ठ गिनाए पीसीडी फ्रैंचाइज़ कंपनियों की सूची 2022

भारत दुनिया भर में लगभग 60% दवाएं उपलब्ध कराने वाला फार्मास्युटिकल हब है। गिनाए व्यवसाय शायद भारत में प्रांतीय और महानगरीय क्षेत्रों में सबसे अधिक विकासशील व्यवसाय है। इस प्रकार, पूरे भारत में गिनाए की विभिन्न वस्तुओं की असेंबलिंग और आपूर्ति में वृद्धि हुई है। जैसा कि भारतीय गिनाए बाजार बड़ी संख्या में स्त्री रोग संबंधी सामान कंपनियों में प्रवेश करके उच्च गति से बढ़ रहा है। इसी तरह बाद में इसे क्लीनिकल बिजनेस का सबसे अनोखा क्षेत्र माना जाता है। गिनाए बनाया गया के लिए सही पोशाक चुनने के लिए एक उच्च बाजार और कमोडिटी ज्ञान की आवश्यकता होती है। इस प्रकार, यहां हमारे पास भारत में गिनाए रेंज में पीसीडी फ्रैंचाइज़ के लिए शीर्ष कंपनियों की सूची है।

सुरेविन हेल्थकेयर

स्योरविन हेल्थकेयर भारतीय बाजार में गिनाए वस्तुओं के लिए एक प्रसिद्ध ब्रांड नाम है। पिछले दस वर्षों से, वे गुणवत्ता के बारे में दो बार सोचे बिना समय पर महान वस्तुओं को वितरित करने के लिए सबसे अच्छी कंपनी हैं। यह एक WHO, GMP और ISO 9001:2008 कंपनी है जिसने देश की दुर्जेय कंपनी के साथ DCGI समर्थित दवाएं देने का संकल्प लिया है।

संपर्क करें

फ़ोन –  9888463210, 7009140884

पता:- प्लॉट नंबर 407, HSIIDC, इंडस्ट्रियल एरिया, फेज-1, पंचकुला-134113

मेल -surewinhealthcare@gmail.com,  info@surewinhealthcare.com

जीनोवा बायोटेक

पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज कमर्शियल हब में ग्नोवा बायोटेक मुख्य और सबसे तेजी से बढ़ने वाली फार्मास्युटिकल कंपनी है। कंपनी हाल के वर्षों में असाधारण रूप से तेजी से बढ़ रही है। जीनोवा बायोटेक को सर्वश्रेष्ठ पीसीडी फार्मा फ़्रैंचाइज़ी कंपनी के रूप में जाना जाता है। यह कंपनी आयुर्वेदिक, डर्मा, ऑर्थो, आई एंड ईयर ड्रॉप्स, ऑइंटमेंट, कंटेनर्स, ड्रॉप्स, प्रोटीन पाउडर, गायनोकोलॉजिकल आइटम जैसे ड्रग वेयर की एक विस्तृत श्रृंखला में मोलभाव करती है और बेचैनी, एंटी-टॉक्सिन टैबलेट से राहत दिलाने में मदद करती है।

तारांकन प्रयोगशालाएं

तारकीय प्रयोगशालाएँ जो किसी भी अन्य की तुलना में असाधारण रूप से मामूली दर पर सर्वोत्तम ज्ञान प्रदान करती हैं। हालांकि, अनुरोध उनकी संबद्धता और उसी दिन स्थानांतरण के लिए निम्नलिखित तत्व देता है। यह कंपनी अपनी असेंबलिंग यूनिट की वजह से इन चीजों को इतना नेचुरल दे रही है और वह भी सर्च में उनके रिश्ते को सेफ डिलीवरी देती है। विशिष्ट आंकड़े हैं कि इस कंपनी ने 3 डिवीजनों, 200 भागीदारों को भी पूरा कर लिया है, जिसमें 300 वस्तुओं के साथ 1000+ प्रस्तुत किया गया है।

सैनिफाई हेल्थकेयर

सैनिफाई हेल्थकेयर चंडीगढ़ की एक फार्मा कंपनी है जिसे बाजार में बहुत सम्मान मिलता है। कंपनी 15 से अधिक वर्षों से फार्मा बाजार में है। यह स्त्री रोग और बांझपन की दुनिया में सबसे अधिक दिमाग उड़ाने वाले ब्रांडों में से एक है। वे टैबलेट, केस, इंजेक्शन, सिरप, नाजुक जैल आदि की एक विस्तृत श्रृंखला को कवर करते हैं, और इसी तरह, सैनिफाई हेल्थकेयर एक गुणवत्ता वाली दवा प्राप्त करने की गारंटी देता है जो महिलाओं के पुनर्योजी कल्याण को संबोधित करने में मदद करता है।

पैक्स हेल्थकेयर

प्रगति के साथ विकिरण करते हुए, सर्वश्रेष्ठ गिनाए फ्रैंचाइज़ ब्रांड पैक्स हेल्थकेयर स्त्री रोग संबंधी दवा बाजार में सहयोग करने वाली एक अफवाह वाली कंपनी है। उनकी दवाओं की व्यवस्था अत्याधुनिक मशीनों और उपकरणों से की गई है। पैक्स हेल्थकेयर में मौजूदा उपकरण, और परीक्षण कार्यालयों सहित सुपर-उन्नत संयोजन कार्यालय शामिल हैं। आप न केवल वस्तुओं के विशाल स्पेक्ट्रम में बल्कि डीसीजीआई समर्थित दवाओं की एक अच्छी श्रृंखला में भी भाग लेंगे।

निष्कर्ष

भारत में गिनाए  रेंज में बढ़ती रुचि को वस्तुओं, प्रचार, उन्नति, नवाचार, और बहुत कुछ के मामले में बाजार में विरोध में वृद्धि को बढ़ावा देने की आवश्यकता है। गिनाए रेंज के लिए भारत में पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ व्यवसाय के लिए सही कंपनी चुनने के लिए सब कुछ सिंगुलर के ज्ञान पर निर्भर करता है। हमने भारत में पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ के लिए गिनाए कंपनी का चयन करते समय उन चीज़ों को नामांकित किया है जिन्हें आपको सबसे अधिक याद रखने की आवश्यकता है।