भारत में शीर्ष पीसीडी फार्मा कंपनियां

भारत में शीर्ष पीसीडी फार्मा कंपनियां

भारत में शीर्ष पीसीडी फार्मा कंपनियां – भारतीय फार्मास्युटिकल व्यवसाय मात्रा के मामले में दुनिया में तीसरे और सम्मान के मामले में चौदहवें स्थान पर है। भारत के सभी उद्यमों की तरह, यह उद्योग असाधारण रूप से उच्च गति से बढ़ रहा है। इसके अलावा, यह सामान्य है कि वित्त वर्ष 2022 तक फार्मा व्यवसाय 55 बिलियन अमेरिकी डॉलर तक पहुंच जाएगा। इसी के साथ, इस ब्लॉग में, हम भारत में शीर्ष पीसीडी फार्मा कंपनियों का उल्लेख कर रहे हैं, जो दुनिया भर में सर्वश्रेष्ठ पीसीडी फ्रैंचाइज़ सेवाओं की पेशकश के लिए जानी जाती हैं। भारत।

भारतीय बाजारों में गुणवत्तापूर्ण फार्मा वस्तुओं की बहुत आवश्यकता है क्योंकि व्यक्ति अपनी चिकित्सा सेवाओं में राजस्व दिखा रहे हैं। इस प्रकार, यह आनंद लेने के लिए एक लाभकारी उद्योग है। अगर आप भी फार्मास्युटिकल बिजनेस में निवेश करने से चूक रहे हैं, तो ऐसा करने का यह सही मौका है। इसलिए, यहां हमने भारत में शीर्ष पीसीडी फार्मा कंपनियों का उल्लेख किया है जो आपको सर्वश्रेष्ठ पीसीडी फ्रैंचाइज़ी व्यवस्था प्रदान करेगी।

भारत में शीर्ष पीसीडी फार्मा कंपनियों की सूची

PCD का मतलब फार्मास्युटिकल सेक्टर में एडवरटाइजिंग एंड सर्कुलेशन प्रिविलेज है। दुनिया भर में व्यापार का मूल्य लगभग 1 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर है, यह उद्योग यकीनन उच्च प्रदर्शन कर रहा है। यदि आप भारत में शीर्ष 10 पीसीडी फार्मा कंपनियों की तलाश कर रहे हैं, तो यहां सूची है।

सुरेविन हेल्थकेयर

स्योरविन हेल्थकेयर इस उद्योग में कई वर्षों के अनुभव के साथ शीर्ष भारतीय फार्मा पीसीडी कंपनी है। इसके अलावा, आपको उनसे निर्मित और निर्मित फार्मा चिकित्सा सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला मिलेगी, जो जीएमपी और डब्ल्यूएचओ इकाइयों द्वारा अनुमोदित हैं। इसके अलावा, श्योरविन हेल्थकेयर 100 प्रतिशत व्यवहार्य दवाओं का पता लगाने के लिए सबसे आविष्कारशील तकनीक का उपयोग करता है। आप पूरे भारत में सर्वश्रेष्ठ फार्मा फ्रैंचाइज़ी सेवाएं और वाहन व्यवसाय मॉडल विशेषाधिकार प्राप्त करने के लिए उनके साथ जुड़ सकते हैं।

इसके अलावा, आप रिप्लेसमेंट फार्मास्युटिकल आइटम के लिए मेडिकल टेस्टिंग का दायरा पाने के लिए स्योरविन हेल्थकेयर से जुड़ सकते हैं। उनकी फार्मा रेंज में प्रोटीन पाउच, इंजेक्शन, कैप्सूल, सिरप, स्किनकेयर आइटम, टैबलेट, होम मेड, आई ड्रॉप और बहुत कुछ शामिल हैं।

संपर्क करें

फोन –  9888463210, 7009140884

पता:- प्लॉट नंबर 407, HSIIDC, इंडस्ट्रियल एरिया, फेज-1, पंचकुला-134113

मेल -surewinhealthcare@gmail.com,  info@surewinhealthcare.com

मेडिक्वेस्ट फार्मा

मेडिक्वेस्ट फार्मा फिर से भारत में सबसे अच्छी पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ कंपनियों में से एक है, जो फार्मास्युटिकल उद्योग के लिए पूर्ण प्रतिबद्धता के साथ है। भारत में सर्वश्रेष्ठ पीसीडी फ्रैंचाइज़ी व्यवस्थाओं के साथ, वे एक गुणवत्ता की गारंटी वाली फार्मा रेंज भी प्रदान करते हैं जो आईएसओ 9001:2015, जीएलपी और जीएमपी द्वारा समर्थित है। इसी तरह, प्रत्येक मेडिक्वेस्ट फार्मा नुस्खे को डीसीजीआई इकाई द्वारा अनुमोदित किया जाता है। इन पंक्तियों के साथ, आप पूरी तरह से उन पर निर्भर हो सकते हैं और लुकआउट पर एक अच्छा नाम पाने के लिए उनके साथ हाथ मिला सकते हैं। अभी से, अभी मेडिक्वेस्ट फार्मा से जुड़ें!

अलनीतक फार्मास्यूटिकल्स

अलनीतक फार्मास्युटिकल्स चंडीगढ़ स्थित एक कंपनी है जो डब्ल्यूएचओ और जीएमपी में फार्मा दवाओं और वस्तुओं के दायरे को प्रमाणित करती है। इसके अलावा, वे उन वस्तुओं के लिए बड़े पैमाने पर अनुरोध करने के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं जो प्रमुख गुणवत्ता वाले हैं। इसके अतिरिक्त, यदि आप अलनीतक फार्मास्युटिकल्स के साथ जुड़ते हैं, तो आपको भारत में व्यापार मॉडल को एक विशिष्ट स्थान पर फैलाने की स्वतंत्रता और विशेष विशेषाधिकार प्राप्त होंगे।

जीवाश्म उपचार

फॉसिल रेमेडीज भारत में फार्मा दवाओं और वस्तुओं के व्यापक प्रदर्शन के अग्रणी निर्माताओं में से एक है। साथ ही, वे अपने प्रत्येक भागीदार को सर्वश्रेष्ठ पीसीडी फार्मा फ्रैंचाइज़ी भी प्रदान करते हैं। इसी तरह, इस कंपनी ने प्रगति की है और ऐसी मशीनें बनाई हैं जो आधुनिक सिद्धांतों के अनुसार वस्तुओं का पता लगाती हैं। मूल्यवान उत्पादों की मिश्रित श्रेणी के निर्माण, निर्माण और आपूर्ति की उनकी क्षमता के परिणामस्वरूप वे भारतीय फार्मा बाजार में उल्लेखनीय हैं।

क्यूबिट हेल्थकेयर

क्यूबिट हेल्थकेयर शायद भारत में फार्मा आइटम्स का सबसे बड़ा स्टॉक है और भारत में सबसे प्रतिष्ठित पीसीडी फ्रैंचाइज़ी कंपनी है। इसके अलावा, इस कंपनी ने भारतीय फार्मा उद्योग में शीर्ष पर आने का प्रयास किया है। इसके अलावा, आपको जीएमपी और डब्ल्यूएचओ जैसी कुछ सेवा निकायों द्वारा अनुमोदित सभी दवाएं मिलेंगी।

निष्कर्ष

इसलिए, हमें विश्वास है कि आपके पास आगे देखने के लिए कुछ भी नहीं है और परिणामस्वरूप, आपके लिए भारत में शीर्ष पीसीडी फार्मा कंपनियों में पहले उल्लेख करना आसान होगा। इस प्रकार, इस क्षेत्र की शीर्ष कंपनियों के साथ अब संसाधनों का निवेश करें और असाधारण रिटर्न प्राप्त करें।